औवैसी के गढ़ में अमित शाह का शंखनाद, भाग्यलक्ष्मी मंदिर में की पूजा, निकाल रहे हैं रोड शो

औवैसी के गढ़ में अमित शाह का शंखनाद, भाग्यलक्ष्मी मंदिर में की पूजा, निकाल रहे हैं रोड शो

रविवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष औऱ देश के गृह मंत्री अमित शाह ने ओवैसी के गढ़ में पहुंचे। अमित शाह ने सबसे पहले हैदराबाद पहुंचने के बाद भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

हैदराबाद. हैदराबाद में होने वाले GHMC चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मिया लगातार तेज होती जा रही है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष औऱ देश के गृह मंत्री अमित शाह ने ओवैसी के गढ़ में पहुंचे। अमित शाह ने सबसे पहले हैदराबाद पहुंचने के बाद भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना भी की। इस दौरान हजारों की संख्या में भाजपा समर्थक जुटे रहे। अब अमित शाह सिकंदराबाद में भाजपा के पक्ष में रोड शो कर रहे हैं।

योगी भी कर चुके हैं प्रचार

त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां शनिवार को कहा कि कुछ लोग उनसे कह रहे हैं कि हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर रखा जाना चाहिए। योगी स्थानीय निकाय चुनावों के लिए यहां भाजपा की ओर से प्रचार करने आए हैं। आदित्यनाथ ने लाल दरवाजा में एक चुनावी सभा में कहा, “कुछ लोगों ने मुझसे पूछा कि क्या हम हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर सकते हैं? मैंने कहा, क्यों नहीं।”

यूपी के मुख्यमंत्री ने संभावना व्यक्त करते हुए इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज किए जाने का उदाहरण दिया।

उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के बीच संबंधों को भी खतरे में डाल दिया। आदित्यनाथ ने दावा किया कि बिहार में नवनिर्वाचित एआईएमआईएम विधायक ने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान ‘हिंदुस्तान’ शब्द नहीं कहा, जो पार्टी के असली चेहरे को प्रदर्शित करता है। भगवा बलवान ने दावा किया कि टीआरएस और एआईएमआईएम का गठबंधन हैदराबाद की प्रगति में बाधक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *