संजय राउत ने पूछा, क्‍या दक्षिण फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कलाकारों से भी मिलें हैं योगी आदित्‍यनाथ

संजय राउत ने पूछा, क्‍या दक्षिण फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कलाकारों से भी मिलें हैं योगी आदित्‍यनाथ

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। शिवसेना नेता संजय राउत ने यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के मुंबई दौरे और उनके फिल्‍म उद्योग से जुड़े लोगों से मुलाकात पर सवाल उठाए हैं। बता दें कि लंबे समय तक भाजपा के साथ गठबंधन में रहने के बाद अब शिवसेना ने कांग्रेस का हाथ थाम कर महाराष्‍ट्र में सरकार बनाई है। ऐसे में भाजपा और शिवसेना के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप चलता रहा है।

संजय राउत का कहना है, ‘मुंबई फिल्‍म सिटी को किसी अन्‍य स्‍थान या राज्‍य में शिफ्ट करना आसान नहीं है।’ उन्‍होंने योगी आदित्‍यनाथ के मुंबई दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुंबई के अलावा दक्षिण की फिल्‍म इंडस्‍ट्री भी काफी बड़ी है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल और पंजाब में भी फिल्‍म सिटी हैं। क्‍या योगी जी इन जगहों पर भी गए और डायरेक्‍टर्स और एक्‍टर्स से बात की है या फिर वह सिर्फ मुंबई में ही आए हैं?

महाराष्‍ट्र में धार्मिक स्‍थलों को खोलने के मुद्दे पर संजय राउत ने कहा कि राज्‍य के भाजपा नेता सिर्फ अजान के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए धार्मिक स्‍थलों पर भीड़ नहीं होनी चाहिए। वहीं, जो लोग ये कहते हैं कि शिवसेना ने हिंदुत्‍व का दामन छोड़ दिया है, उन्‍हें ये तमाशा बंद कर देना चाहिए। इस समय उन्‍हें बेरोजगारी और देश के सकल घरेलु उत्‍पाद (जीडीपी) के बारे में विचार करना चाहिए, उससे ही देश का विकास हो सकेगा।

उल्‍लेखनीय है कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ मुंबई दौरे पर हैं। योगी मुंबई यात्रा में मनमोहन शेट्टी, बोनी कपूर एवं सुभाष घई जैसे दिग्गज फिल्म निर्माताओं से मिलकर फिल्म सिटी निर्माण पर चर्चा करेंगे, ताकि, इस दिशा में आगे बढ़ा जा सके। मंगलवार को उन्‍होंने अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात की है। इसकी जानकारी आदित्‍यनाथ ने खुद सोशल मीडिया के माध्‍यम से दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *